How to Earn 6000 Rs to 15000 Rs Monthly Without Investment At Home - बिना पैसा लगाए पैसा कमाएं


इस पोस्ट का जो टाइटल है उसपे जाने से पहले थोड़ा एक्सप्लेन करना चाहता हूँ 2015 से 2018 तक मैंने M.L.M पेड और फ्री सिस्टम में मैंने काम किया है लेकिन एक न  एक दिन सब कंपनी ख़तम होगयी Champcash में मैं ने गोल्ड रैंक हासिल किया था सो वो भी महेश सर के बाद बेजान होगया और अब भारत में M.L.M सिस्टम को ऐसे अस्थान पे कुछ लोगों ने पहुंचा दिया है की सबको इससे डर लगने लगा है , जॉब के नाम पे फ्रॉड ही इतना होरहा सो किउ न डरे इसलिए आपको पहले बता देता हूँ की ये वो सिस्टम नहीं है जिसको लोग जोड़ने वाला काम भी बोलते हैं ,



जो काम मैं बताने जारहा हूँ इसमें आप मेहनत से काम करेंगे तो 6000 ररूपये से 8000 रूपये तक आराम से कमा सकते हैं कमसे कम , और ज़ियादा की कोई लिमिट नहीं है

अगर आप पहले दिन ही कड़ोडपति बन्ना चाहते हैं तो आप ग़लत जगह पे आगये हैं ,

इस  Business का नाम Reselling Business  है जिसमे आपको किसी और का सामान ऑनलाइन सेल करना होता है , अब परीशान नहीं  होना है की सेल् कैसे करना है , वो सब आप मुझ पे छोड़ दिज्ये बस आपको टाइम देना होगा ,

कहाँ  कहाँ Products publish है  सब मैं बताऊंगा

Start करने से पहले मैं एक screenshot आपको दिखाता हूँ , ये एक लड़की का है जो की 6 month से इस काम को कर रही है

जब ये कर सकती है तो आप क्यूँ नहीं कर सकते , बस मेहनत और धैर्य रखना होगा और काम को सीखना है जिसमे मैं आपकी पूरी मदद करूँगा फ्री में

इस बिज़नेस को करने के बाद आप खुदका E-Commerce Portal लांच कर सकते हैं प्रोडक्ट Import Export का बिज़नेस भी सक सकते हैं

अब हम आपको अपने कुछ दिनों के काम का आर्डर और इनकम प्रूफ्स दिखा रहे हैं









अगर आप सभी फोटोज को ठीक से देखेंगे तो आपको हर Order के बीच में गैप दिखेगा मतलब की किसी दिन एक भी आर्डर नहीं है , किसी दिन एक किसी दिन दो और किसी दिन तीन से भी अधिक होता है तो काम हमें डेली करना होता है और उसका परिणाम हमें ज़रूर मिलता है बस आपको धैर्य रखना होगा

मैंने 5 से 7 दिन काम किया था और daily 30 मिनट से 60 मिनट और उसका परिणाम आपने देख लिया होगा


ये है हमारी payment proof एक दिन बीच करके आपका पैसा आपके Bank Account में आजाता है

अगर आप daily एक से दो घण्टा भी काम करेंगे तो अच्छी इनकम कर सकते हैं

1 - सबसे पहले आपको Reselling App इनस्टॉल करना होगा और आपको इस एप्प में अपनी id बनानी है]
नीचे इनस्टॉल बटन पे क्लिक करके रजिस्ट्रेशन करें Install


After Installing or making ID if you are having any kind of questions write down in comment section.
Will get back to you soon.


No comments:

Powered by Blogger.